All Hindi Bloggers List with All Detail

Hello Bloggers, Agar aap janna chate hai kitne Hindi Bloggers hai or unke konse blog hai to uski jankari aapko iss post me milne wali hai.

Note: Jitna bhi data hai wo sirf un logo ka hai, jinhone submit kiya hai, agar aap bhi ek blogger hai or aapka data isme nahi hai iska matlab aapne apni detail submit nahi ki..

Agar Aapko apna Blog list me add karana hai to aap yaha submit kare:

Submit Blog Detail

Form me jitni bhi detail mili hai, usko analyse karke jo data aaya hai wo yaha share kar rahe hai, ye Data Hindi Bloggers ka hai jo HMH FB Group me hai.

All Hindi Bloggers Data

Ye jo data ke pai chart hai, aap inme sabhi Blogger ka data dekh sakte hai, ki kitne Blog hai, kis topic par hai, earning karte hai ya nahi. Blogging ke aalawa or kya karte hai.

1: Kis Topic par kitne percent Blog hai wo  aap iss chart me dekh sakte hai. or agar aapko ye janna hai kitne topics par blog bana sakte hai to uski list aapko yaha mil jayegi.

kis topic par blog banaye hindi Blogger HMH

2: Kitne Blog percent kis language me hai wo aap iss chart me dekh sakte hai.. manily ye chart Hindi Bloggers ka hai..

*Hindi Ya Hinglish, konsa jadha bhetar hai uski jankari aapko yaha mil jayegi.

kis language me kitne blog hai Hindi BLogger ke HMH

3: Kitne percent Blogger Full Time Blogging karte hai ya kitne Blogger aese hai jo apne dusre kaam se sath blogging karte hai uski jankari aapko iss chart me mil jayegi.

kitne time hindi blogger blogging karte hai

4: Jitne Bhi Blogger hai wo mainly kya karte hai, Study Job ya fir kuch or uski jankari aapko iss chart se mil jayegi.

hindi blogger or kya karte hai HMH

5: Jitne bhi Blogger hai wo Blog ke liye konsa Platform use karte hai uska percent aapko iss chart me mil jayega.

Agar aapko janna hai Blogger ya WordPress me konsa hai Best to uski jankari aapko yaha mil jayegi.

hindi Blogger konsa platform use karte hai Blogging ke liye

6: Blogging se kitne blogger earning kar rahe hai or kitne nahi uski detail aapko iss chart me mil jayegi.

kitne blogger earning karte hai blog se Hindi Me HMH

Hindi Blogger Full List with Name/Blog/Date

All Hindi Bloggers Data Full list by HMH

List ko according to website age rakha gaya hai, to isse aapko andaja lag jayega konsi website kab start hui hai.

Last Update: 10/05/2018

Ab aapko pata chal chuka hai, kitne Blogger hai or unke konse blog hai.. Agar aap ek Blogger hai to aapko isse ye andaja to lag hi gaya hoga ki aap aakele nahi hai, aapke jese kitne Log hai.

Ye List sirf jinhone data submit kiya hai un logo ki hai, agar aap  kisi ko jante hai jo sayad is list me nahi hai, to unko form ki link share kare, taki wo bhi apni site ko add kara paye, or Hindi Blogger Community ka hissa ban jaye 😉

Ye jitna bhi data Form se mila hai, uski Sheet FB Group me share ki jayegi, to aap yaha bhi dekh sakte hai.

Happy Blogging…!

Let's block ads! (Why?)

RSS Feed

hindimhelp

IFTTT

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.