Good News For Adsense Publisher 😃 [Page Level Policy Update]

Good News For Adsense Publisher [Page Level Policy Update]

Agar aap Adsense use karte hai to ye jankari aapko jarur khus kar degi, Google Adsense ne abhi kuch change kiye hai apni Policy's me.. Ab kisi site par koi page hai jispar Policy ke khilaf koi content hai to ab sirf uss page par ads dikhna band hoge, jo ki abhi tak puri site par hi ads dikhna band ho jate the.

Agar aapko Adsense ki Policy ke ware me sahi jankari nahi hai or aap adsense use karte hai to aapko uske ware me jankari hona bhut jaruri hai.. mene Adsense policy in hindi me bataya hai. or uske sath sath aapko Adsense ads kaise use karna hai wo bhi pata hona chaiye, nahi to wo bhi ek karan ho sakta hai aapka adsense account ban hone ka.

To Chaliye ab jaan lete hai kya change huaa hai Adsense Policy me or uska hame kya faida hone wala hai.

Google Blog par is jankari ko share kiya hai jo me aapse share share kar raha hu.

Ye to aapko pata hoga, jitni bhi badi company hai wo apne user se regular feedback leti rheti hai, issi trha Google Adsense ne bhi apne Publishers se feedback liya to usme jo sabse badi problem aa rahi thi publishers ko wo ye ki sahi traha se pata hi nahi chal pata tha ki agar koi policy ka ulaghan huaa hai to uska sahi karan kya hai or usko kaise tikh kare.. or agar website par kisi ek page me bhi koi galat chij hoti thi to puri site ko ban kar diya jata tha.. jisse publisher ko bhut dikkat ka samna karna padta tha.

Google Adsnese ki jo policy hai usko ab or transparent kar diya gaya hai, or ab puri jankari hame mil payegi, agar kahi hamari site par koi policy violations hoti hai to.. or ab sirf ussi page par ads dikhna band hoge..

Policy me jo sabse achi baat wo ye hai, ki agar ads ko kahi se remove kiya jayega. to uska kya karan hai wo puri detail me bataya jayega, jo abhi nahi bataya jata tha.. isse jo Publisher hai unko bhut faida milne wala hai.

Google Adsense me 2 Updates announce kiye hai.

Policy Actions at the Page Level

Google adsense ne new technology ko laye hai jisme policy violations ka pata or achi se chal payega, jisse us page se ads ko remove karne me aasani hogi jo violates kar raha hai policies ka.

Google Adsense page-level policy ko laye hai, to ab site par jo acha content hai uspar ads dikhna band nahi hoge site me.

Lekin aesa nahi hai ki page-level policy hai to puri site block nahi ho sakti.. agar aap war war policy violation karege to aapki site block bhi ho sakti hai.

agar war war koi galti karege jo adsense allow nahi karta to adsense account block hone ke chance badh jate hai. Google Adsense se q paise nahi kama pate wo me phele bata chuka hu.

Ek baat jo mene phele kisi se share nahi ki jo me aaj karta hu: mene ek Post dali thi, jisme India me 250+ Pron sites ko block kiya tha uski list thi, meri uss post par 5000+ visitor aa rahe the per day.. par wo Google ki policy ka ulaghan kar rahi thi, to muje adsense me warning mili thi, jisme baad muje wo post delete karni pade..

New Policy Center for Adsense Publisher

Ek New Policy Center laye hai jisme sabkuch ek jagha mil jayega jo Publisher jaanna chate hai ya pata hona chaiye Policy ke ware me. Waha hajaro Adsense publishers hoge, jinke feedback ki madad se policy ko or improve or transparent banaya jayega.

Kuch time me sabhi Publishers ko sab kuch clear ho jayega, kaise kisi page me violations ka pata chalta hai or waha puri steps bhi batai jayegi kaise kisi violation ko hataya jaye agar kisi page par aata hai to.

Ye jo New Policy hai usse lag to aesa hi raha hai, ki ab jo account ban ho jate the, hamari choti si galti se ab wo hona band ho jayege, or iss new update ka kya sahi aasar padta hai to wo time aane par hi pata chalega..

To Friends, me aapse wass itna khena chahuga, agar aap sahi tarike se kaam karege to Google aapko full support karega or aapki badiya earning bhi hogi.

Aapko ye New Update ko jaan kar kya lagta hai, ye hamare liye achi hai ya buri comment karke jarur bataye.. or agar adsense me kuch aesa hai jo aapko lagta hai usme change hona chaiye to wo bhi comment karke bataye.. taki ham adsense ki team se contact karke uska feedback de sake. 🙂

Adsense se related meri kuch Post hai jo aapko jarur read karni chaiye:

Let's block ads! (Why?)

RSS Feed

hindimhelp

IFTTT

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.