एंड्राइड विडियो एडिटिंग एप्प्स Video Editor Android App [Top 5]

दोस्तों hmh.pe पर यह मेरी दूसरी Guest post है, अगर आप मेरी पिछली Guest post पढना चाहते है तो यहाँ क्लिक करें। मेरा नाम सिट्टू तिवारी है और मै Technew24 – तकनीक ज्ञान नाम की एक हिंदी ब्लॉग चलाता हु

जब हम किसी विडियो को देखते है,तो उस की एडिटिंग हमे काफी आकर्षित करती है,हम सोच में पड़ जाते है की इसे बनाना कितना मुस्किल होगा,या फिर हमे लगता है की यह सब केवल लैपटॉप, कंप्यूटर के जरिये ही मुमकिन है, पर ऐसा नही है इन्टरनेट पर एंड्राइड के लिए भी काफी विडियो एडिटिंग एप्प है जो की काफी बढिया है आप को इन एप्प्स में काफी फीचर्स मिल जायंगे एक विडियो को एडिट करके अलग लुक/डिजाईन देने के लिए निचे हम कुछ एंड्राइड विडियो एडिटिंग एप्प की लिंक दे रहे है, जो की काफी पॉपुलर और बढिया है..

Ye Bhi Jarur Pade:

एंड्राइड विडियो एडिटिंग एप्प्स Video Editor Android App [Top 5]

एंड्राइड विडियो एडिटिंग एप्प्स [Android Video Editor App]

1- किन्मास्टर प्रो [KineMaster Video Editor]

इस एप्प के द्वारा आप विडियो को एडिट कर सकते है,इमेज ऐड कर सकते है,स्टीकर,टेक्स्ट,हैंडराइटिंग टेक्स्ट,विडियो में एड् कर सकते है,साथ ही साथ आप को विडियो को अलग स्टाइल से दिखने के लिए कई फ्रेम भी मिलेंगे,और भी कई फीचर्स है,जो की आप को डाउनलोड करने के बाद पता चल जायंगे।

Download KineMaster – Pro Video Editor

2- विडियोशॉप [Videoshop Video Editor]

इस एप्प के द्वारा आप विडियो को एडिट कर सकते है,इमेज ऐड कर सकते है,स्टीकर,इफ़ेक्ट,टेक्स्ट,हैंडराइटिंग टेक्स्ट,विडियो में एड् कर सकते है,और भी कई फीचर्स है,जो की आप को डाउनलोड करने के बाद पता चल जायंगे।

Download Videoshop – Video Editor

3- फिल्मोरागो [FilmoraGo Video Editor]

इस एप्प के द्वारा आप विडियो को एडिट कर सकते है,इमेज ऐड कर सकते है,स्टीकर,टेक्स्ट,हैंडराइटिंग टेक्स्ट,विडियो में एड् कर सकते है,साथ ही साथ आप को विडियो को अलग स्टाइल से दिखने के लिए कई फ्रेम,इफेक्ट्स,विडियो जोड़ने जैसे फीचर्स मिलेंगे,और भी बढिया फीचर्स इस एप्प में उपलब्ध है,डाउनलोड तो कीजिये और चेक कीजिये कौन-कौन से फीचर है।

Download FilmoraGo – Free Video Editor

4- मिनीमूवी [MiniMovie Video Editor]

इस एप्प के द्वारा आप विडियो एडिटिंग के साथ,अपने फोन के फोटो कलेक्सन की विडियो भी बना सकते है।और फन कर सकते है,अलग-अलग विडियो बना कर।

Download MiniMovie – Slideshow Video Edit

5- विडियोशो [VideoShow Video Editor]

इस एप्प के द्वारा आप विडियो एडिटिंग,फोटो मिक्सिंग,आडियो मिक्सिंग,टेक्स्ट,इफ़ेक्ट,स्टीकर्स,आदि विडियो में ऐड कर सकते है,और सिंपल विडियो को एक फिल्म का रूप दे सकते है।

Download VideoShow – Video Editor

अंतिम

उपर दिए गये सारे एप्प्स को चेक करके यहाँ पर प्रकाशित किया गया है,अगर आप का कोई प्रश्न है, तो टिप्पणी के द्वारा पूछे, एक बात और आप विडियो बनाने के बाद डायरेक्ट अपने सोशल मिडिया पर भी शेयर कर सकते है, अगर आप को हमारा यह लेख पसंद आया तो अपने मित्रो के साथ इस लेख को शेयर जरुर करें।

Youtube अगर आप मोबाइल से चलते है तो मोबाइल से वीडियो अपलोड करते है तो ये एप्प काफी मददगार साबित होगे।

ये एक Guest post है, अगर आप भी hmh.pe पर Guest post करना चाहते है, तो यहाँ क्लिक करें

दूसरी Guest post पढने के लिए यहाँ क्लिक करें

Ye Bhi Pade:

Let's block ads! (Why?)

IFTTT

Put the internet to work for you.

Turn off or edit this Recipe

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.