WordPress Site ke Liye Free Hosting Website

Jaisa ki aap sab jaante hai wordpress ek blogging platform hai jaha log apna blog banate hai. WORDPRESS par blog banane ke liye aapko ek hosting kharidna hoga. Isse pahle bhi HMH.com ne aapko bataya hai WordPress Par Hosting Kaise le Par Naye blogger ke liye $2-5 hosting par spend karna Possible nahi hai.

Isiliye aaj mai apke liye ek naya post laya hu. Is post me mai apko 5 alag alag Hosting companies ka naam batauga jo apko free me hosting dete hai. Mere dosto Mai apko batana chahuga ki agar aap apka professional blog banana chahate hai to aap free hosting na le q ki free host me aapko wo help nahi milegi jo premium host me milegi.

Aur jab apka blog achi Traffic anaa hogi tab aapko Free host waale unke blog se hata dege. Isiliye mai apko batana chahuga ki Apke proffesional blog ke liye hosting kaise le wo yaha padhe WordPress Par Hosting Kaise le.

Agar Aap Hosting nahi lena chate or Aap chate hai ki aap ek Professional Blog banaye jisme bhut jada tarffic aaye fir bhi wo site down na ho to aap Blogger par apna blog banaye jo chalane me aasan bhi hai or usme hosting ki koi jarurat bhi nahi hai. Blogger par blog kaise banaye uski jankari yaha hai

Jyda time waste na karte hue mai apko free host ke baare me batata hu

Wordpress Site ke Liye Free Hosting Website ki jankari hindi me

5 Wordpress Free Hosting Websites ki Jankari

1: WPNode

wpnode free hosting kharode

WPNode apko free wordpress hosting deta hai. Is hosting company ka ek fayada hai ki wo apke blog me koi ads nahi lagata aur koi extra fees nahi leta.

WPNode ke fayade :

  • Unlimited WordPress Site
  • 5GB SSD Storage
  • Unlimited data Transfer
  • GB Email based on Roundcube
  • free global CDN by cloudflae

WPNode Par Account Banaye

2: Biz.nf

biz nf se free wordpress hosting kharide

Biz.nf ek easy aur free hosting company hai Jo apko "One click WordPress Installation" deta hai. Jisse apko fayada hai ki aap ek hi click me wordpress install karta hai Biz.nf ek bohot hi jyda famous Hosting Company hai.

Biz.nf ke fayade :

  • 1000MB Webspace
  • 5000MB data transfer
  • 1-Click WordPress Install
  • Free domain name ( .co.nf )*

Biz.nf Par Account Banaye

3: FreeHostingNoAds

freehostingnoads se free wordpress hosting kharide hindi me jankari

Jaisa ki naam me hi likha hai apko free hosting milegi jisme wo unki ads nahi lagaege. FreeHostingNoAds apko PHP 5, MySQL, FTP, Filemanager aur bohot kuch deta hai. Is hosting company me apko online support bhi milta hai jo apko dusre kisi free host me nahi milta.

FreeHostingNoAds ke fayade :

  • 20Gb Space
  • 200Gb Traffic
  • Free Site builder
  • Host your own domain
  • No forced ads
  • Free domain like (you.t15.org)*

FreeHostingNoAds Par Account Banaye

4: AwardSpace

awardspace free wordpress hosting site ki jankari

Awardspace ek free hosting company hai jo apko free hosting deti hai aur apko Acchi service bhi milti hai.

AwardSpace ke fayade :

  • 1GB Disk Space
  • 5GB traffic
  • 1 Domain Hosting
  • 3 Subdomains
  • Jopomla and wordpress installer
  • 100% No Ads

AwardSpace Par Account Banaye

5: Freehosting

freehosting site se free me hosting kharide wordpress ke liye

freehosting ek bohot hi acchi hosting company hai jo apko free service ke sathsath 24/7 ka support bhi deti hai. Ye hosting apko instant hosting ki suvidha bhi deti hai. Mai apko batanachahuga ki ye hosting comany me bohot se experts jo apko 24 ke andar apko question ka answer dene wale kaam karte hai.

FreeHosting Ke Fayade

  • 10Gb free Disk Space
  • 250GB Powerful monthly data transfer
  • 1 Email Account at your domain
  • No Ads

FreeHosting Par Account Banaye

To Dosto ab Aap WordPress Website bhi bana sakte hai bina hosting kharide, Par yaha me aapse ek baat khana chahuga ki aap in free hosting ka use sirf wordpress site kaise use karte hai unkeliye kare.. agar aap soch rahe hai ki aap free hosting site par apni main site banaye to ye mumkin nahi hai.. Q ki free hosting sites par jada traffic aane par wo war war down hoti hai.

Mera Suggestion hai ki aap phele wordpress site kaise chalate hai wo in site par bana kar sikh le fir yaha se hosting kharid kar apni main site banaye.

Aapko Ye Jankari kesi lagi wo comment karke jarur bataye, or agar aapka koi sabal hai to aap wo bhi comment me puch sakte hai.

Ye eK Guest Post hai jo Shantanu P. Patil ne ki hai jo allabouttopic.com ke admin hai.

Agar aap bhi HMH.pe Guest Post karna chate hai to yaha clkic kare

Dusri Post Posts ko padne ke liye yaha click kare

Ye Bhi Pade:

Let's block ads! (Why?)

IFTTT

Put the internet to work for you.

Turn off or edit this Recipe

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.