Mobile Pani Me Gir Jaye To Gile Mobile ko Kaise Sukhaye

Share on Facebook

Tweet on Twitter

Aaj Kal Har ek vyakti ke paas Phone to hota hi hai, or Phone ab hamari jindgi ka aesa hissa ban chuka jo agar naa ho to hamare bhut kaam bigad jate hai. Hamare Liye kisi bure sapne se kamm nahi hota ki hamara Phone Pani me gir jaye. Bhut war galti se Mobile Pani me gir jata hai to chaliye jante hai sabse acha tarika apne Pani me Gire Mobile ko sahi karne ka.

Mobile Pani Me Gir Jaye To Gile Mobile ko Kaise Sukhaye

Agar Aapka Phone Pani me gir gaya hai to aap service center bhi le jayege to wo aapke phone se sayad sahi karne se mana kar de.. Q ki bhut si companies pani me girne ke baad warranty khatam kar deti hai.

Abhi ke jitne bhi Smartphones aa rahe hai unme to water sticker bhi laga hota hai, to jab Phone pani me girta hai to jo sticker hai uska color badal jata hai or badi aasani se pata kiya ja sakt ahai usko dekh kar ki Phone kabhi pani me gira hai ki nahi.

pani me girne se phele batter ka sticker

Pani me gire huee phone ka kese pata hai batter ke water sticker ko dekh kar files

Ye Bhi Pade: Online Mobile Recharge Kaise Karte Hai

Agar Mobile Pani me Gir gaya hai to kya karna hai or kya nahi aaiye jaante hai.

Mobile Pani me Girne Par Kya Nahi Kare

  1. Mobile ko kisi chij se garam na kare sukhane ke liye.
  2. Mobile ko On karke naa rakhe.
  3. Gila hone ke baad Mobile ko pura sukhne tak bilkul use naa kare.
  4. Jada der Pani me Mobile ko naa rhane de, warna kharab hone ke chance badd jayege.

Pani me Mobile Girne par Kya kare

  1. Sabse Phele Turant apne Mobile Phone ki Battery Nikal de (Agar aapne Mobile ki battery nahi nikalti hai to Mobile ko turant Switch off karde)
  2. Mobile ko jada hilaye dulaye nahi

Ab hame apne mobile ko gila ho chuka hai usko sukhane ke liye aesi trick tri karna hai jo lagbhag har Mobile par work karti hai.

Kisi wartan me bina pake chawal (Rice) le, Jo Aapka Mobile ko usko upar se jitna pani hai wo phele kisi kapde se saaf kare, Fir Mobile or Battery ko Chawal ke andar pura dhak kar rakh de.. Mobile ko 24 Hours tak aese hi rakha rhane de.

Mobile ko Chawal me rakhne par jo Chawal hai wo uska pura pani sokh lege or is trha aapka Mobile bilkul tikh jo jayega.

Mobile Pani me girne ke baad uska pani sukhane ke liye usko chawal me rakhe

Ye Jankari aapko kesi lagi wo aap comment me bataye, or is trick ko apne dosto ko bhi jarur pataye.. Sayad aapke batane se kisi ka Mobile kharab hone se bach jaye.

Ye Bhi Pade: 

Let's block ads! (Why?)

IFTTT

Put the internet to work for you.

Turn off or edit this Recipe

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.