Reliance My Jio 4G SIM se 3 Mahine Tak Free Internet, Call, SMS kare

Abhi ho sakta hai aapne kahi se sunaa ho ki koi SIM Mil rahi hai jisme Free 4G Internet, Free Call or Free SMS mil rahe hai or SIM Free me mil rahi hai, abhi me aapko ussi ke ware me batane wala hu. Jis SIM me sab chije unlimited mil rahi hai uska naam hai Jio SIM jo Reliance ki hai.

Reliance Jio Puri trha se teyar hai Launch hone ke liye, or bhut jald launch bhi ho jayegi, Company ne Apne User badane ke liye ek offer diya hai jisme 4G LTE par free Internet Chala sakte hai pure 3 mahine tak or uske sath sath Free SMS or Call bhi 3 mahine tak bilkul free.

Company se bhut acha tarika nikala hai apne girako ko badane ka isliye unhone free me ye service di hai taki log unki SIM ko kharide or use kare. Launching ke phele hi 7,00,000 users ban chuke hai.

Ye bhi Aapko Jarur Tri kare: Mobile Me App Install karke Paise Kaise Kamaye [Top 6 App]

Reliance My Jio 4G SIM se 3 Mahine tak Free Internet, Call, SMS kare

4G Jio SIM kaise Le Sakte Hai uski Jankari

Abhi jo Offer hai Free 4G Internet, Free Call or Free SMS ka wo sabhi Mobile ke liye nahi hai. Company ne Samsung or iPone ke kuch Models par hi ye Offer diya hai.

My Jio 4G SIM offer in Mobile par hai

  • Galaxy A5 2015 and A5 2016
  • Galaxy A7 2015 and A7 2016
  • Galaxy A8
  • Galaxy Note 4
  • Galaxy Note 5 and Galaxy Note 5 Duos
  • Galaxy Note Edge
  • Galaxy S6
  • Galaxy S6 Edge
  • Galaxy S6 Edge Plus
  • Galaxy S7
  • Galaxy S7 Edge
  • iPhone 6
  • iPhone 6S
  • iPhone 6 Plus
  • iPhone 6S Plus
  • iPhone SE

Agar aapke Pass in Mobile me se koi bhi Mobile hai to aap is offer ka faida utha sakte hai, Jio 4G SIM pane ke liye aapko karna ye hai ki aapko sabse phele My Jio App ko apne Mobile me install karna hai.

My jio App Install karne ke baad aapko App ke andar 10 Apps or dikhege, aapko wo sab app install karna hai. Pure App Install karne ke baad MyJoi App ko open kare, fir aapko Get Jio SIM ka option milega, uspar click karke steps ko follow kare. fir last me aapko ek code milega. Aapko usko Save karke rakhle. ek Screen Shot bhi lele.

jio 4g SIM ke liye Code jiski madad se Free SIM milegi

Ab aapko karna ye hai jo bhi Aapke pass ki Jio Store hai, Apni ID Proof or Photo bhi jarur le jaye Jio Store SIM lene ke liyeor jo Code mila hai wo aapko baha batana hai fir aapko SIM mil jayegi. SIM ko activate karne ke liye 1977 par call kare.

Jio 4G SIM ko lene ke liye jo Code hai wo upar diye Mobile me pa sakte hai, Par jo Jio SIM ham usko ham kisi bhi Company ke Mobile me chala sakte hai or 3 Mahine tak Free 4G Internet, Free Call or Free SMS ka luft utha sakte hai.

Ye bhi Jarur Padhe: High Speed Free Internet Wifi kaise Chalaye Railway Station Par

Kisi Bhi 4G Mobile Se Jio SIM kaise Lesakte hai uski Trick

Ye ek Trick hai jo TechPP ne share ki or wo work kar rahi hai lagbhag har 4G Mobile par, jese wo Supported Mobile par karti hai bilkul ussi trha. Un-Supported Mobile hai usme SIM lene ke liye jo Code generate karna hai uski trick jaanna hai to aap Steps ko Follow kare.

Step 1: Sabse phele to agar aapne My Joi App Phele se apne Mobile me install kiya hai to usko uninstall kar dijiye.

Step 2: Ab Apne Mobile me My Jio App Install kare

Download My Jio in iPhone

Download My Jio in Android

Step 3: My Joi App install karne ke baad aapko usme 10 App Dikhege, un sab app ko Install kar lijiye.

My Jio Apps pure Appks ko Install kare Mobile me

Step 4: Ab Mobile ka Data or Wi-Fi off kar dijiye.

Step 5: Mobile Aapka 4G hona chaiye, Network Setting me ja kar Network ko Perfer LTE select kare.

Step 6: Apne Mobile ko Restart kare.

Step 7: Ab My Jio App open kare. Diyan rakhe Data or Wifi off hi rakhna hai.

Step 8: Ab Aap My Jio App ko open karne ke baad aapko ek option dikhega "Get Jio SIM" uspar click kare.

My Jio App ko open kare fir Het Jio SIM pa click kare SIM lene ke liye free me

Step 9: Ab jo Page khulega usme error aayegi, Q ki Internet connect chalu nahi hai.. Chita naa kare.

Step 10: Ab Apne Mobile ka Data On kare.

Step 11: ab bapas My Jio App ko Open kare fir se uske baad "Get Jio SIM" pa click kare. jese hi aap click karege Boom aap Jio Preview Offer me aa jayege. 🙂

Jio SIM Preview Offer Free SIM lene ke liye agree par click kare

Step 12: Ab aapko apna area select karna hai, Jaha aap SIM ko use karege.. SIM lagbhag har jagha mil rahi hai.

Jio SIM app kaha chalana chate hai uske liye location select kare

Step 13: Ab 4G Jio SIM pane me 5 Steps or bache hai.

SIM lene ke liye in offers ko complate kare to aapki Jio SIM mil jayega

Step 14: Jese hi Next ki button par click karege, uske baad aapke samne ek Code aayega.. Aap uska screen shot le lijiye.. ye code automatic bhi save ho jayega aapke Mobile me.

Process complate hone par aapko ek Code milega kuch iss trha.. isko save kar lijiye

Step 15: Code ko save karne ke baad Next par click kare. Ab aapko ID Proof or Address Proof me kya kya documents le ja sakte hai uski list aayegi.. Next par click kar dijiye.
Code generate karke pass ki kisi bhi jio Shop par jaye or apni ID proof bhi le jaye

Step 16: Ab aap apne sabse pass ki Jio Shop dekhe or waha aapko Document or ko Code aapko mila hai uska Printout nikal kar lejana hai.

Jio Store par aapko ye chije leke jani hai:

  1. Address Proof ke liye ID ko photo copy.
  2. AD Proof ke liye document ki photocopy.
  3. Apni ek passport Size Photo.
  4. jo Code mila hai uska Pritout.

Important Note: Aapse agar pucha jaye ki aapne ye Code kis Mobile se generate kiya hai to aap jo Supported Mobile hai, jinki list upar mene di hui hai unme se kisi mobile ka naam bataye. Bhul se bhi ye naa bataye ki aapne jo supported Mobile hai unke aalawa kisi dusre Mobile se Code generate kiya hai.

Step 17: Jab aapke document submit ho jayege to aapke mobile par ek SMS aayega. Fir aapko 1977 par call karke aapne kya document diye hai wo verify karna hai.

Joi SMS verify code verifucation ke liye

Verify karne ke baad SIM activate ho jayegi.. Ab aap apni Joi 4G SIM ko kisi bhi Mobile me use kar sakte hai or 3 mahine tak free unlimited 4G Speed Internet, Free SMS or Call kar sakte hai.

Ye jo Trick hai wo  Redmi Note 3, Mi Max and OnePlus 3 me check ki or inme sahi work kar rahi hai, Aap bhi tri kare ho sakta hai work naa kare par tri to kar hi sakte hai or agar aapke pass supported Mobile hai to aapko iss offer ka faida to jarur uthana chaiye.

Agar aapko ye jankari achi lagi ho to apne dosto se is Post ko jarur share kare.. or luft uthaye Free 4G unlimited Internet ka pure 3 mahino tak, or sath sath Free Call or Free SMS ka bhi.

Ye bhi Padhe:

Let's block ads! (Why?)

IFTTT

Put the internet to work for you.

Turn off or edit this Recipe

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.