Blogging Q hai Job Se Behtar Uske 5 karan

Blogging Q hai Job Se Better Uske 5 karan

Hello Dosto Mera Naam Ravi Sharma Hai Mai Indianol.org Ka Owner hu! Or Hindi Me Help Pe Ye Meri Pahli Guest Post Hai! Jisme Mai Apko Batauga Ki Blogging Aaj Ke Time Me Regular Jobs Se Better Kyu Hai! I Hope Apko Ye Post Jarur Pasand Aayegi Or Esse Apko Bahut Kuch Sikhne Ko Bhi Milega!

Dosto Aaj Ke Time Me Logo Ke Liye Private Job krna Syad ek majboori ban gaya hai, Mane kaafi logo ko dekha hai jinke pass acchi qualification hoti hai but unko koi accha job nhi mil pata hai or mil bhi jati hai to unke upper bahut sara pressure, Work Load rehta hai or wo hamesha pareshan rahte hai! or wo apni Life sachi se injoy bhi nahi kar pate.

Mai Yaha Par Private Job ko Bura Nhi Bata Raha hu But As A Blogger Mai Ye Advice Kruga Ki Aaj Ke Time Me Blogging Ek Regular Job Se 100 Guna jyada Behtar Hai! Jisme Aap Unlimited Paise Kama Sakte Wo bhi Bina Kisi Frustration Ke!

Agar aap Blogging me Apna Carrer banane ka soch rahe hai to Blogging karne ke nuksan ke ware me bhi jarur jaan le.. uske baad fesla kare ki aapke blogging sahi hai ya koi or kaam.. Q ki agar aapka blogging me interest nahi hai to aap blogging nahi kar payege.

Agar Ap Ek Blogger Hai Or Apka Blog Live Hai To Syad Aap Ek Secess ki Taraf Badh Rahe Hai! Kyoki Aane Wale Time Me Syad apko Kisi Job Ki Jarurat Naaa Pade! Iska Proof Mai Yaha Par Apko Niche Batauga!

"Mai Hindi Me Help Ke Owner Rohit Mewada Ji Se Ek Question Krta hu – Kya Apko Aaj ke Time Me Kisi Job Ki Jarurat Hai! To Rohit Ji Ka Answer Naa Me Hoga Kyoki Ye Blogging Se Acche Paise kama Rahe Hai! "☺ Wo Bhi Bina Kisi Job Ke!

Me jo fayde batane wala hu, blogging me iske aalawa bhi kai fayde hai, jinke ware me or jaanne ke liye aap HMH.pe ki purani post bhi jarur read kare : Blogging karne ke 7 Faadu (Ultimate) Faide.

Agar aap Job karna chate hai, TO aapke liye kuch Important Information yaha hai:

To Dosto Mai Yaha Par Bina Time Waste Kiye Points Pe Aata Hu!

Blogging Reguler Job Se Best Kyu Hai ?

1: Own Boss

Dosto Asa Kaam Krne Me Jyada Maza Aata Hai Jisme Hum Khud Ke Boss Ho!
Or Blogging Bhi Asa Hi Work Hai Jisme Hum Apni Apni Marji Se Kaam Kar Sakte Hai Yaha Par Apko Koi Order Dene Wala Nhi Hota Hai! Or Naa hi Kisi Types Kaa Work Load Hota Hai!
Or Isme Aap Free Feel Hoke Kaam Kar Sakte Hai!

2. Unlimited Money

Dosto Hum Koi Bhi Job Krte Hai Starting Bahut Km Sallry Se Hoti Hai Or Limited Sallry Hoti Hai But I Sure Isme Hum Unlimited Paisa Kama Sakte Hai Then A Regular Job!

Kyoki Blogging Ek Asa Platform Hai Jaha Par Paise Kamane Ki Koi Limitation Nhi Hai! Yaha Par Aap Lakho Rupye Per Month Aasani se Kama Sakte Hai! To Syad Blogging Ek Reguler Job Se Kaafi behtar Paltform Hai!

Agar aapko jaanna hai, Blogging me kitne paise kama sakte hai to aap iss post ko jarur read kare.

3. Blogging Is Not Boring

Aaj Mere Ko Blogging krte Kaafi Time Ho Gaya Hai Lekin Mane Kabhi Boring Feel Nhi Kiya Balki Blogging Ko Passion Ke Sath Kiya Hai! Kyoki Blogging Me Hame Dheere Dheere Bahut Sari Opportunity Mil Jati Hai Jiski Wagah Se Blogging Krne Me Utna Hi Jyada Maza Aata Hai!

Me aapko suggest karuga, aap blogging ussi topic par kare jisme aapka interest ho.. Aap Kin Kin topic par blogging kar sakte hai uske liye ye post read kare.

4. You Can Work Anywhere

Blogging Ke Liye Koi Asa Fix Place Nhi Hai Job Ki Tarah , Blogging Ka Work Aap Kahi Pe Bhi Kar Sakte Hai Chahe Aap Kahi Pe Travelling Kar Rahe Ho, Yaa Fir Aap Apne Bedroom Me Ho!

5. Popularity

I Think Aaj Ke Time Me Har Insaan Ye Sochta Hai Ki Mai Popular Kaise Ban Sakta hu! To Dosto Blogging Ek Asa Platform Hai Jaha Par Paisa, Respect Or Popularity Ye Saari Cheeze Milti Hai! Jaise hum Baat kare Harsh Agarwal, Amit Agarwal Ye Sab Aaj Itne Popular Blogger Bn Chuke Hai Ki Log Inko Father Of Blogging Bhi Bolte Hai!

To dosto Aapko Samjh Me aa gaya Hoga Ki Blogging Ek Regular Job Se behtar Kyu Hai! Agar Apke Pass Apna Talent Hai Yaa Fir Aap Blogging Me Interest Rakhte Hai Ap Apna Blog Banake Ghar Par Lakho Rupye Kama Sakta Hai Wo Bhi Bina Kisi Ke Headache Ke!

To Dosto Aapko Meri Ye Post Kaisi Lagi Comment Me Jarur Bataye! or aap kya sochte hai blogging ke ware me usme apna career bana sakte hai ke nahi ?

Ye ek Guest Post hai, HMH.pe Guest post karne ke liye yaha jaye.

Dusri Guest Post Read karne ke liye yaha jaye.

Ye Blogging ke Topic Par kuch or Post jo aapko jarur read karni chaiye, agar abhi tak read nahi ki hai to:

Let's block ads! (Why?)

RSS Feed

hindimhelp

IFTTT

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.