PhonePe App par Account Banaye or ₹500 Turant kamaye 😱 [New Offer]

PhonePe App par Account Banaye or ₹500 Turant kamaye

Agar aap nahi jante me to aapko bata du ham jis app ki baat karne wale hai PhonePe App wo Flipkart ne kharid liya hai to aap samaj sakte hai jo App hai wo farji to nahi ho sakta q ki flipkart jesi badi company ka hai.

PhonePe Kya hai ?

PhonePe ek mobile app hai jiski madad se ham payment kar sakte hai or payment recive bhi kar sakte hai. Aap PhonePe app ki madad se online bhi payment kar sakte hai or ye UPI par par bhi work karta hai to aap badi aasani se iski madad se apne bank account me bhi paise transfer kar sakte hai.

Agar aapko nahi Pata UPI kya hai or usko kaise use karte hai to aap hamari ye post read kare jisme bataya gaya hai UPI kya hai or uska kaise use karte hai.

Agar aapka PhonePe Account nahi hai, to Please abhi bana lijiye. Agar aap abhi account banate hai to aapko kya fayde hoge chaliye jaan lete hai?

Jese hi aap account banayege aapko ₹100 turant mil jayege. Ji haa, Abhi PhonePe ek offer chal raha hi jisme 50% cash back hai pheli war transfer karne par or wo ₹100 tak mil sakta hai. Matlab agar aap kisi ko bhi ₹200 agar transfer karege to aapko turant ₹100 aapke PhonePe account me mil jayege.

₹200 agar transfer karege to aapko turant ₹100 aapke PhonePe account me mil jayege

Aapko ₹200 transfer karna hai wo aap kisi dusre PhonePe user ke account me kar sakte hai ya fir aap apne khud ke account me bhi bank me transfer kar sakte hai 🙂 . Dhiyan rahe aapko ₹200 se kam transfer nahi karna hai nahi to aapko ₹100 nahi mil payege..

payment aap PhonePe App se karte hai to aapko 25% cashback milega jo ₹150 tak mil sakt hai

Dusra Fayda ye hai ki agar aap Flipkart se agar kuch kharidte hai or payment aap PhonePe App se karte hai to aapko 25% cashback milega jo ₹150 tak mil sakt hai. Yani agar aap Flipkart par se koi ₹600 ka saman khridte hai or uski payment aap PhonePe se karte hai to aapko ₹150 ka cashback mil jayege 🙂

Wese aapko Online Saman kharidna to aata hoga, par agar aapne aaj tak koi samaj online nahi kharida hai to aap yaha dekh sakte hai kaise Saman ko online kharidte hai.

PhonePe par Account kaise banaye or Use kaise kare

Step 1: Sabse phele aapko PhonePe App install karna hai, Yaha se Download kare.

Download PhonePe App

Note: aapko issi link se download karna hai, jab hi aapko ₹100 cashback milege.

Step 2: Ab aapko apna wo number select karna hai app ko open karke jo aapke bank account me add hai.

Step 3: Uske baad aapka wo number verify hoga, SMS ke jariye.. (ye process automatic ho jayegi.. agar nahi hoti to aapko jo SMS me code aaya hai wo dalna padega.)

Step 4: Ab aapke us mobile number se jo bank account connect hoge wo aa jayege.. agar nahi bhi aate to aapko apni bank account ko select karna hai.

Step 5: Ab aapka PhonePe account banke to teyar ho chuka hai.

Step 6: Ab aapko sabse phele to UPI ke through paise transfer karke 50% cashback lena hai. Aap Kisi dusre PhonePe user ko ya fir apne aapke ek bank account se dusre account me ₹200 transfer kar lijiye.. jese hi aap transfer karege aapko ₹100 PhonePe account me mil jayege.

Step 7: Ab aap Flipkart par jaye or jo bhi aapko kharidna hai wo kharid lijiye.

Step 8: Last me payment ke option me PhonePe select kare.

Step 9: Fir aap PhonePe App se uski payment kare aapko 25% discount milega jo ki maximum ₹150 tak ho sakta hai.

Step 10: Is Trha aapko ₹250 ka fayda ho jayega. (₹100 paise transfer karne par + ₹150 Flipkart se kharidne par.)

PhonePe se Paise kaise kamaye

phonepe mantra offer se 150 rupee kamaye

1: Agar aap koi kapde ya fashion ki koi chij kharidna chate hai to aap Mantra se kharide or last me payment ke option me PhonePe select kare jisse aapko 10% cashback milega jo ki ₹150 maximum mil sakta hai.

phonepe app se bill pay karke 100 rupee kamaye offer

2: Agar aap PhonePe app se apna Electricity Bill pay karte hai to usme bhi aapko 10%  cashback milega jo ki maximum ₹100 tak ho sakta hai.

Ab agar sabko Total kiya jaye to hame ₹500 ka fayda milne wala hai. to Aap abhi tak soch kya rahe hai abhi PhonePe App install kare is link se or Offer ka fayda uthaye aesa naa ho offer khatam ho jaye. 😉

phonepe app ko refer karke paise kamaye uski jankari

Bonus Tip: Agar Aap PhonePe App ko Refer karte hai to aap or jada Paise bhi kama sakte hai. Refer karne ke liye aapko App ki setting me jakar Invite & Earn par click karke apne Family or Dosto ko refer karna hai.. Aapko ek refer par ₹20 milege.. to aap jitna jada Refer karege utne jada aapko paise milege.

To Friends, Jald se mene jo link di hai usse PhonePe App ko install karke offer ka fayda uthaye.. or haa comment karke ye batana naa bhule aapne iss offer ka fayda utha kar kitne paise kamaye hai.. Mene Iss Offer me ₹500 Kama liye hai 🙂

To jaldi kare or apne Dosto se bhi is post ko share jarur kare.

Ye bhi jarur Read kare:

Let's block ads! (Why?)

RSS Feed

hindimhelp

IFTTT

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.