How To Hack WhatsApp Account in Hindi | WhatsApp Hacking App/Tool

99% Offer

How To Hack WhatsApp Account ye har ek Whatsapp user ka sabal hota hai, or wo jaanna chate hai Kya koi WhatsApp Hacking App ya koi Whatsapp Hack Tool hai. Agar aap bhi Jaanna chate hai Whatsapp Hack kaise kare to aap Bilkul sahi jagha hai.

WhatsApp Hack Kaise hota hai, wo batane se phele me aapko bata du ye jankari sirf knowledge purpose ke liye hai, or agar aap iska kahi galat use karte hai to uske jimmedar aap khud hoge.. or sabse main baat agar koi iss tarike se kisi ka Whatsapp account hack karta hai to Police badi aasani se unka pata laga sakti hai, to kuch bhi galat kadam uthane se phele jarur soche.

Sabse phele to ek baat jo me sabse phele clear kardu, kisi bhi account ko hack karna aasan nahi hota, par ye baat bhi sach hai Internet par aesa kuch nahi hai jo hack naa ho sake.

Hacking se Bachne ke liye jitni sabdani ham rakhe utna hi hamare liye badiya rheta hai, iske ware me mene bataya hai Kaise Apne aapko Hacking se bachaye, aap iss article ko jarur read kare taki koi aapko hack naa kar sake.

How To Hack WhatsApp Account in Hindi, WhatsApp Hacking App Tool

Whatsapp Hack Kaise Kare | How To Hack WhatsApp Account in Hindi

WhatsApp Kaise Kaise hota hai uski steps batane se phele me aapko bata du jo tarika me bata raha hu wo koi Hacking nahi hai, Whatsapp ka feature hai jiski madad se ham apne Whatsapp ko ek sath jada jagha use kar sakte hai… Par agar uski jankari naa ho to koi bhi uska galat use kar sakta hai or Kisi dusre ke Whatsapp Message padh sakta hai.

Me jo tarika batane wala hu, wo Whatsapp Web hai, jisme ham apne whatsapp account ko Browser me login karke apne Message send or receive kar sakte hai.

Whatsapp Web Hack ke liye Kya hai Jaruri

Agar aap whatsapp web se login kar rahe hai to uske liye kuch chije hai jo jaruri hai:

  1. Whatsapp Code ko scan karne ke liye jis mobile ka Whatsapp Hack karna hai wo hona jaruri hai.
  2. Whatsapp Web use karne ke liye Jis Mobile ka Whatsapp hai usme Internet On hona jaruri hai.
  3. Whatsapp me agar 2 step Verification on hai, to ho sakta hai Web me login karte time wo code maga jaye.. (optional)

WhatsApp Web se Hack kaise kare

Kisi bhi whatsapp ko hack karne ke liye, ya kahu Browser me login karne ke liye aapko uss Mobile ki jarurat padegi 2 second ke liye. Simple aapko Whatsapp Web ka QR Code scan karna hai or aapka kaam ho gaya.

Step 1: Whatsapp Web ke liye aapko sabse phele Apne Chrome Browser me iska URL open karna hoga.

web.whatsapp.com

Note: Agar aap apne Mobile me web.whatsapp.com ko open kar rahe hai to Desktop Version me open kare.

Step 2: Ab aapke samne ek QR Code aayega, wo aapko uss Whatsapp Account se scan karna hai jisko aap Hack karna chate hai.

Jiska Whatsapp Hack karna hai uske Mobile me Whatsapp Open karne ke baad, aap Jab setting me jayege to waha aapko ek option milega "Whatsapp Web" usko open kare, to camera chalu ho jayega, uske baad aap usse QR Code ko scan kare.

Step 3: Jese hi Aap QR Code Scan karege, uske baad turant aap dekhege jo Mobile me whatsapp account hai wo aapke Browser me open ho jayega, or sabhi message aa jayege.

Iss trha Whatsapp ko whatsapp Web ki madad se hack kar sakte hai..

Agar aap Mobile se Whatsapp ko Hack karna hai to aap iske liye kuch App hai unka bhi use kar sakte hai. Chaliye unke ware me bhi jaan lete hai.

WhatsApp Hacking App/Tool for Mobile

jis app ki jarurat padegi Mobile me whatsapp hack karne ke liye wo simple browser hi hai, jisme web.browser.com open hoti hai Desktop version me..

Step 1: aap kisi bhi Whatsapp Web App ka use kar sakte hai, ek app ki link me aapko de raha hu..

Tablet for Whatsapp

Step 2: App Download karne ke baad open kare, to aapke samne whatsapp ka QR Code aayega.

whatsapp web qr code app Tool

Step 3: Ab Jis Mobile ka Whatsapp Hack karna hai uski setting me ja kar, Whatsapp Web open kare.

Whatsapp Web ko open kare

Step 4: Aapke Mobile me jo Web App ke andar Whatsapp QR Code dikh raha hai usko scan kare dusre mobile se whatsapp me.

Whatsapp web se Hack kare

Jese hi scan hoga, Uss Mobile ka Whatsapp aapke mobile me open ho jayega, uske baad aap message send, receive, View kuch bhi kar sakte hai.

Whatsapp Web Hack se kaise Bache

Whatsapp Web me login karne ke baad isko Logout kaise kare wo bhi jaanna jaruri hai.. Logout karne ke dono mobile me option hai.

Whatsapp web se logout kaise kare, or Hack se bache

#1: Jis Mobile ka Whatsapp hai usko logout karne ke liye Whatsapp Web me jaye, fir dekhe whatsapp web me login hoga to logout karne ka option aayega, uspar click karke logout kar sakte hai or iss trha Whatsapp Web Hack ko khatam kar sakte hai.

#2: Whatsapp Web me 3 dots par click karne par waha bhi logout karne ka option aata hai.

Iss Trha aap Kisi bhi Whatsapp account ko ek se jada jagha use kar sakte hai, Hope aapko meri di hui jankari pasand aai hogi.. or sabse main agar aap iska galat use karne ka soch rahe hai to dhiyan rakhe agar aapne kuch bhi galat use kiya to Police aasani se aapki puri detail nikal sakti hai.

Bhut Logo ka Hota hai wo apne Girl Friend ka Whatsapp Hack karna chate hai, Ya BoyFriend ka Whatsapp Hack karna hai to me aapse ek baat khena chahuga.. kisi ki Privacy se khilwad karne ka kisi ko huck nahi hai..

Whatsapp Hacking Question-Answer

WhatsApp Hack se Sambandit Kuch Sabal, jo muje lagta hai bhut logo ke hoge to uska jabab bhi dedeta hu, inke aalawa bhi agar koi sabal ho to aap comment karke puch sakte hai.

# Bina Mobile ke Whatsapp Hack Kaise Kare ?

Agar aapko kisi whatsapp account ko hack karna hai, matlab ek se jada jagha open karna hai to uske liye aapko uss mobile ki jarurat padegi Whatsapp Web Code ko scan karne ke liye. Bina mobile ke aap whatsapp hack nahi kar sakte.

# Whatsapp Hack hai ya nahi kese pata kare ?

Agar aapko check karna hai aapka whatsapp Hack hai ya nahi, uske liye simple aap whatsapp web me jakar, dekhe agar kahi login ho to logout kar dijiye.

# Whatsapp Hack Kisne kiya ye kaise pata kare ?

Agar Mobile me Whatsapp Web me login hai to wo kaha par login hai uski detail bhi batata hai, isse pata kar sakte hai kisne or kab hack kiya hai.

# Whatsapp Web se Logout karne ke baad bhi Hack ho sakta hai ?

Nahi, agar aapne logout kar diya to jab tak double se whatsapp web ke QR Code scan nahi karege double se hack nahi hoga.

# Whatsapp Web ko Kitni Jagha Login kar sakte hai ?

Kitni bhi jagha Whatsapp Web ko use kar sakte hai, agar kahi login hai to whatsapp web me + par click karke dusra QR Code scan karke login kar sakte hai.

# Whatsapp ko Hack karne ke tarike kitne hai ?

Ye jo tarika mene bataya hai, ye whatsapp ka feature hai jiski madad se ham ek hi whatsapp account ko ek se jada jagha use kar sakte hai.. par agar kisi ko iski jankari naa ho to koi iss trha se hack kar sakte hai..

Iske aalawa koi or tarika nahi hai whatsapp ko Hack karne ke liye, kuch tarike hai par unse bhi hack karna bhut jada muskil hai.

Whatsapp Hack Se Kaise Bache uski jankari me phele hi share kar chuka hu, agar aapne wo read nahi ki to usko jarur read kare.. Q ki agar aapko Whatsapp Hack se bachna hai to Whatsapp Hack kaise kare or Whatsapp Hack karne ke tarike aapko pata hona chaiye, jab hi aap bach sakte hai.

At Last:

Agar aapka koi bhi sabal ya sujab hai to comment karke jarur bataye..

Iss Jankari ko apne Friends or Family se bhi jarur share kare, taki koi unke Whatsapp Account ko Hack naa kar sakte. 🙂

Let's block ads! (Why?)

RSS Feed

hindimhelp

IFTTT

1 comment:

  1. 11
    Need a hacker?
    I recommend cyberhackingservices@gmail.com or call +1 516 908 0046 for any type of hacking services.
    I contacted him for some assistant in hacking Facebook , gmail and mobile phone account, which he did successfully, now I got every proof about her, Philz is a computer engineer and he’s involved in different types of hacking services such as domains, whatsapp, gmail, Facebook, mobile phones, upgrade scores, gmail, domains, hotmail, yahoo and database.
    Be rest assured of getting your work done.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.