Mobile Se Paise Kaise Kamaye – ₹10,000 Kamaye True Balance App se

Hello Friends Aaj me aapko ek bhut hi interesting Android App ke ware me batane wala hu, Agar aapke Pass Android Mobile hai to usme Aap Net bhi use karte hoge or Call bhi jarur karte hoge or kya aapko Pata hai Mobile se Paise Kaise Kamaye jate hai.

Agar me kahu ki aap jo bhi Call ya Net par data kharch karte hai uske paise Mobile se hi kama sakte hai. Aap True Balance App ki madad se Free Recharge kar sakte hai or badi aasanni se Mobile me Apna Balance check bhi kar sakte hai bina USSD Code Dial kare.

Mobile Se Paise Kaise Kamaye - ₹10,000 Kamaye True Balance App se

True Balance Kya Hai

Ye ek Android App hai, jisme Aap Apne Mobile ka balance ek click me check kar sakte hai bina USSD Code ke, Apne Mobile ko recharge kar sakte hai, Mobile Balance ke liye paise kama sakte hai App me or Aapne apne Mobile me kitna Balance kharch kiya wo bhi track kar sakte hai.. iske sath sath or bhut bhut se future hai jinke ware me ham abhi jaanne wale hai.

Mene abhi tak TrueBalance App se ₹45,000+ kamaye hai, aap bhi kama sakte hai 🙂

True Balance App Install kaise kare

App ko simple aapko Playstore se download karna hai, par agar aap 20₹ bonus chate hai to nuche di hui link se download kare. Kaise kya karna hai uske liye Steps ko Follow kare:

Step 1: Sabse Phele aapko Button par click karke App install karna hai. (Button par click karne ke baad Playstore khulega, waha se download kare)

Download True Balance

Note: Button work nahi kar rahi to is link se download kare http://ift.tt/2uvjAfE

Step 2: Open kare App ko or Permission allow kare.

Step 3: Ab aapko enable karne ko kaha jayega True Balance ke option. Enable kare

Step 4: Apna Mobile Number Dale or usko OTP se Verify kare.

Note: Agar Refer Code maga jaye Login karte time to 2TFZMRPY jarur dale warna aapko ₹10 commission nahi milega..

Step 5: Ye lijiye aapka App Install ho chuka hai puri trha se or aapko 10₹ Balance bhi mil gaya hoga App me.

Note: Aapko 10₹ Free recharge milega or ₹10 Emergency Recharge ke liye, jisko loan khete hai wo bhi milega.

True Balance App Me Balance Check kaise karte hai

Jab aap App ko install karke Apna Number verify kar lege to uske baad aapke samne ek Aapki SIM ki information aayegi. Agar aapka Dual SIM Mobile hai to 2 Sim ki information aayegi.. Simple aapko uska Balance check karne ke liye aapko usko nuche slid karna hai. Aapne kab or kitna balance kharch kiya wo bhi dekh sakte hai.

doul SIM ka balance check karne ka tarika hindi me

True Balance Se Paise Kaise Kamaye

Ye sabse Interesting Part hai iss App ka.. Aap True Balance App se Recharge or data to check kar hi sakte ho sath sath aap isse recharge bhi kar sakte hai or paise kama kar Free Recharge bhi kar sakte hai. True Balance App se paise kamane ke 2 tarike hai.

  1. App Refer karke Paise kamaye (invite karke)
  2. Referral ko Ask karke paise kamaye
  3. Lucky Coin se paise kamaye
  4. Offer ke App install karke Paise kamaye
  5. CashBack se paise kamaye

Chaliye sabhi tariko ke ware me jaan lete hai..

#1: True Balance App Refer karke Paise Kamaye

True Balance ko aap apne Dosto or ristedaro ko download karwa kar paise kama sakte hai, Refer karke kaise paise kamaye chaliye dekhte hai.

Step 1: App Open karke Earn par click kare

stutas earn recharge kare true balance app me

Step 2: Ab aap Invite Friends me phuch jayege..

earn point in true balance, kaise kya karna hai uski puri jankari hindi me

Ab aapko karna ye hai aapko ek link milegi wo aapko logo ko send karni hai.. or jab wo uspar click karke App Download karege to aapko 10₹ milege or jo download karega aapki link se unko bhi 10₹ milege. Matlab ₹10 aapko milega or ₹10 jisne download kiya usko.

Aap Whatsaap, Facebook, Twitter, Google+ jitne bhi app hai unpar share kar sakte hai, ya fir niche ek link di hogi usko bhi send kar sakte hai logo ko.

Note: Aap Real Balance App ko 1000 logo ko download karwa sakte hai.. Matlab agar ek download par ₹10 mil rahe hai to 1000x₹10=₹10000 kama sakte hai aap ek number par.

Mene 1000 se jada ko refer kiya or uske baad mene True Balance ko email kiya ki muje 1000 se jada logo ko refer karna hai to unhone muje email me reply kiya ki me 1000 se jada ko refer kar sakta hu.. to aapko ye tension lene ki jarurat nahi hai ki aap sirf 1000 kama payege.. 🙂

Ye Bhi Padhe: Mobile Se Free Calling Kaise Kare kisi bhi Number Par

#2: Referral ko Ask Notification send karke or paise kamaye

Ye True Balance ka New update hai, jisme aap jisko refer karege unse sirf ek war ₹10 nahi, baad me bhi or kama sakte hai.

iske liye aapko Earn ke section me jane ke baad Invites me jana hai, waha aapne jitno ko bhi refer kiya hoga unki list aayegi, jisme aapko Ask ka option dikhege, jispar click karke aap unko notification send kar sakte hai. or agar wo uss task ko complete karte hai to usse bhi aapki earning hogi.

Screenshot_2017-08-04-16-53-15-240_com.balancehero.truebalance

#3: Lucky Coin se paise kamaye

Truebalance me earning ka ek option hai Lucky Coin, jisme aapko coin par click karke paise kama sakte hai. isme normaly to 0.2₹ milte hai par kabhi kabhi 50₹ tak bhi mil jate hai.. to aap isko try karke bhi paise kama sakte hai.

truebalance me lucky coin se paise kamaye

#4: Offer ke App Install karke paise kamaye True Balance App me

Aapne App Download karke paise kamane wale Apps ke ware me to suna hi hoga, kaise App Download karke Paise kamate hai. Mene App Download karke Paise kamane wale 6 Top Apps ke ware me bataya hai.

True Balance App me App Download karke Paise kamane ka tarika

Step 1: Sabse phele App ko open karke Earn par click kare.

stutas earn recharge kare true balance app me

Step 2: Ab Aap Offers par jaye, fir jo Offer hai unme se kisi me jaye..

real money me jada point earn karne ke liye offers me jaye of app install kare

Step 3: Ab aapko App dikhege or unko download karne par kitne paise milege wo bhi. App install karke aap Points kama sakte hai Free Recharge ke lliye.

jada paise kamane ke liye or offer me jo app hai unko bhi install kare

#5: CashBack se Turebalance me paise kamaye

Agar aap Kisi number ko Turebalance se recharge karte hai to aapko offer me cashback bhi mil sakta hai, iss trha aap cashback se bhi paise kama sakte hai.

True Balance App se Recharge kaise karte hai

Mobile par Recharge karna bhut aasan hai iss app me, Aap recharge karne ke liye aapne jo points kamaye hai unse free recharge kar sakte hai ya fir Debit Card se bhi payment kar sakte hai.

Ye Bhi Padhe:Online Recharge kaise karte hai uski Puri Jankari

True Balance App me Recharge karne ki Process

Step 1:Recharge par click karke fir aapko konsa recharge karna hai wo plan select kare.

stutas earn recharge kare true balance app me

Step 2: Ab aapke pas 2 option aayege.. Agar aapke Real Balance ke account me paise hai to aap Wallet Points se free me recharge kar sakte hai, ya fir aap other payment method select karke Debit card se bhi payment kar sakte hai.

option select kare free ya card se

Iss trha aapka Recharge bhi ho jayega..

Features True Balance App ke jo aapko pata hona chaiye

  1. PlayPull – isme aap jab balance check karege to aapko bouns points milege. or jankari yaha hai.
  2. Notification aata hai Main balance, Data pack, Call pack and Rate cutter khatam hone par.
  3. Sabhi trha ke Recharge badi aasani se kar sakte hai.
  4. Single or Dual SIM Support karta hai App
  5. Aasani se ek click me bina number dail kare balance check kar sakte hai.
  6. Mobile Root ki koi jarurat nahi.
  7. Automatic Call karne par balance calculate bhi karta hai.

Agar aapka koi sabal hai to aap ko uska jabab Truebalance FAQ's me dekh sakte hai.

Pro Tip:

Agar aap TrueBalance se ache khase paise kama lete hai to aap unko paise me convert karne ke liye kisi bhi Balance dalne wali shop se contact kare, jisse wo balance daal kar aapko paise de sake, iss trha bhut log mahine ke 30-40 hajar kama rahe hai.

To Dosto aapko ye TrueBalance App ki Jankari kesi lagi or aapko ye App kesa laga Comment me bataye, or Jada se jada logo ko share karke Paise kamaye taki aapka Mobile ka jo kharch hai wo to Mobile se hi nikal jaye.

Ye Bhi Padhe:

Let's block ads! (Why?)

RSS Feed

hindimhelp

IFTTT

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.