₹1 Hostgator Hosting Offer | Matra Ek Rupee Me Hosting Kharide

1 rupee hostgator hosting coupon Janiye Kaise Matra ek Rupee me Hosting ke sakte hai

Agar aap Website banana chate hai to aap Blogger par Free me bana sakte hai, par agar aap thode series hai or ek badiya website banana chate hai to aapko WordPress par website banani hogi.

WordPress par Website banane ke liye Hosting or Domain ki jarurat padti hai. to chaliye jante hai aap kaise ek badiya or sasti wordpress site bana sakte hai.

Sabse phele aapko ek domain lena hai jo ki normal ₹600 me milta hai, par mene ek trick share ki hai jiski madad se aap Domain ₹99 me kharid sakte hai.. to aap usko read karke waha se apne liye ek badiya domain kharid lijiye.

Ab Domain kharidne ke baad Hosting lena hai, Hosting aap jitne jada time ke liye lege aapko utni hi sasti padegi, me aapko suggest karuga kam se kam 1 year ke liye jarur le.. par rukiye mere pass aapke liye ek offer hai.

Aap agar Hosting lena chate hai to aap ek mahine ke liye hosting matra ₹1 me le sakte hai, uske baad fir renew kara lo 😉

To me aapko suggest karuga, direct ek saal ke naa lete huee, phele ek mahine ke liye le, jo ₹1 me mil jayegi, uske baad usko renew karaye..

₹1 Rupee me Hostgator Hosting kaise le

jis website ka offer me aapse share kar raha hu, Hindi Me Help bhi ussi site par hosted hai, to khene ka matlab aap ye khe sakte hai ye ek achi hosting hai. to chaliye ab dekh lete hai kaise aap ₹1 me hosting kharid sakte hai.

Step 1: Sabse phele to aapko Hostgator ke Offer page par jana hoga, jiski link mene niche di hui hai. http://ift.tt/2s3KCbu

Hostgator Hosting @ ₹1

Step 2: Ab jo new page open hoga usme aapko Get Started Now! par click karna hai.

1 rupee hosting offer hostgator info hindi me help

Step 3: Ab ek popup open hoga, jisme domain phele se hai ya nahi pucha jayega, isme Yes select kare.. q ki muje ummid hai aapne mere duaaran batai gai trick se ₹99 me domain le liye hoga 😉

domain phele se hai isliye yes par click kare.

Step 4: Ab aapko apna domain dalna hai uske baad Done ki button par click karna hai.

apna domain dale fir done kare hindi me help

Step 5: Ab New Page open hoga, usme aap check kare or one month ke liye hi select kare..

Total amount check kare jo Rs. 1.15 hai q ki Tax bhi add huaa hai Rs. 0.15. agar aapko ye discount nahi mile to aap Coupon ke section me 1rupee dale, uske baad bhi agar nahi hota to aap muje comment karke bataye.

Sabkuch check karne ke baad, Continue ki button par click kare.

hosting 1 rupee me lene ke liye kya kare hind me help

Step 6: Ab aapko Hostgaotr ke account me login karna hai, agar aapka phele se account nahi hai to aapko Create an Account ki button par click karke apna account banana hai. me ummid karta hu aapko account banane me koi dikkat nahi aayegi or aap apna account bana kar email se usko verify bhi kar lege.

Account me Login karne ke baad next step open hogi.

hostgator par apna account banaye free hosting ke liye

Step 7: Ab aapko Payement karni hai.

ab apni payment kare hosting ke liye hindi me help

  1. Aap kis tarike se payment karna chate hai wo select kare, mere hisab se Paytm best rahega, to aapko usko select kare.
  2. I Agree to….. par tik kare.
  3. Pay Now ki button par click kare.

Jese hi aap Pay Now ki button par click karege aap redirect hokar paytm ki site par chale jayege, waha aapko ₹1.15 pay karna hai or aapki hosting aapko mil jayegi. 🙂

Buy ₹1 Hosting Now!

Note: Ye Offer sirf ek war use kar sakte hai, or ye sirf New User ke liye hai.

To Friends iss trha aap matra ₹1 me Hosting kharid sakte hai Hostgator se jo ki Best Hosting Provider me se ek hai.

Agar aapko ye jankari pasand aai ho ya koi sabal ho isse sambandit to comment karke jarur bataye,

*Agar aapne ye hosting li hai ₹1 me to comment karke jarur bataye q ki jab aap isko renew karayege to uske liye bhi mere pass ek special offer hai jisme aap apne or paise bacha sakte hai. 😉

Please iss offer ko apne dosto se bhi share kare, taki offer khatam hone se phele wo isko faida utha paye.. 🙂

Let's block ads! (Why?)

RSS Feed

hindimhelp

IFTTT

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.